Sunday 19 November 2017

Bnmforex


अगले हफ्ते मंत्री खनिज जमालुद्दीन ने बीएनएम फॉरेक्स घाटे पर चर्चा करने के लिए मंत्रिमंडल का कहना है कि इस मामले को संबोधित करना होगा क्योंकि देश के केंद्रीय बैंक के इतिहास में सबसे बड़ा घाटा हुआ है। बिजलीराज्य: कैबिनेट अगले सप्ताह फिर से चर्चा करेगी, बैंक नेगारा मलेशिया (बीएनएम) द्वारा 1 99 1 से 1 99 3 तक विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिए किए गए आरएम 44 अरब के कथित नुकसान। 8220 यह एक स्पष्ट तस्वीर पाने का सबसे अच्छा तरीका है, घोटाले की अपील, 8221 युवा और खेल मंत्री खैरी जमालुद्दीन ने कल कहा था। उन्होंने कहा कि जांच को फिर से खोलने की संभावना कल कैबिनेट बैठक में उठाई गई थी। यह भी चर्चा की गई कि कुछ व्यक्तियों द्वारा स्कैंडल का कवर-अप हुआ या नहीं, इस बात की पुष्टि करने की आवश्यकता थी। उन्होंने कहा कि कैबिनेट ने विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) व्यापार के जरिये राष्ट्रीय निधियों के नुकसान के बारे में ध्यान दिया, जैसा कि उस समय बीएनएम और उसके गवर्नर द्वारा स्वीकार किया गया था, लेकिन जो पता चला था, उस बात की तुलना में एक बड़ा नुकसान होने की संभावना थी। 8220 प्रश्न अब यह है कि क्या नुकसान बीएसएम के सहायक गवर्नर अब्दुल मुराद खालिद ने हाल ही में बताए गए रिपोर्टों के मुकाबले अधिक है या नहीं। 8220What बारे में सोचा जाना चाहिए कि क्या हमें इस मामले को फिर से देखने की जरूरत है और यह पता लगाने के लिए कि क्या एक कवर-अप या मामले को बंद करने का प्रयास किया गया था। 8220 और अगर कोई कवर किया गया था, जो इसमें शामिल थे और उन्होंने यह आदेश दिया कि ये महत्वपूर्ण सवाल हैं जो अब जवाब की आवश्यकता है, 8221 ने एक समारोह के बाद संवाददाताओं से कहा। खैरी से पूछा गया कि क्या कैबिनेट की बैठक में कुछ क्वॉर्टरों द्वारा सरकार द्वारा बी.एन. एम. द्वारा 1 99 1 से 1 99 1 से 1 99 3 तक डॉ। महाधीर मोहम्मद के प्रीमियरशिप के दौरान विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिए किए गए यूएस 10 अरब के नुकसान की जांच के लिए जांच के एक शाही आयोग की स्थापना के लिए कुछ क्वॉर्टरों द्वारा किए गए कॉल पर चर्चा हुई थी। । हाल ही में, मुराद ने बताया कि केंद्रीय बैंक 1 99 1 से 1 99 3 तक उच्च जोखिम वाला सट्टा बाजार में शामिल था, जिसके परिणामस्वरूप रिपोर्ट में दी गई राशि की तुलना में अधिक नुकसान हुआ। खैरी ने कहा कि मामले को अच्छी तरह से अध्ययन किया जाएगा क्योंकि इसमें 20 साल पहले हुए घटना या घोटाले शामिल था। उन्होंने कहा कि इस मामले को संबोधित किया जाना चाहिए क्योंकि इस घोटाले ने देश के इतिहास में सबसे बड़ा नुकसान 8217 के केंद्रीय बैंक के कारण किया था। इस कहानी पर टिप्पणी करने के लिए पाठकों के पास एक वैध फेसबुक खाता होना आवश्यक है। स्वस्थ बहस की अनुमति देने के लिए हम आपके विचारों का स्वागत करते हैं हम चाहते हैं कि हमारे पाठकों को जवाब देने के लिए जिम्मेदार रहना चाहिए और यह विचार करना चाहिए कि उनके विचार दूसरों के द्वारा कैसे प्राप्त किए जा सकते हैं। कृपया विनम्र रहें और कसम शब्द या कच्चे या यौन भाषा या बदनामी शब्दों का प्रयोग न करें। एफएमटी ने टिप्पणियों को हटाने का अधिकार भी रखता है जो सामान्य टिप्पणी नियमों के पत्र या भावना का उल्लंघन करते हैं। सामग्री में व्यक्त विचार हमारे उपयोगकर्ता हैं और आवश्यक रूप से एफएमटी के विचारों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। मलयेशिया केंद्रीय बैंक राज्यों विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा अवैध है इसका मुख्य दलाल या नहीं के साथ कुछ भी नहीं है। BNM बस आप ringgit का उपयोग अनुमान नहीं करना चाहता है। यदि आप एमआरआर के अलावा किसी अन्य चीज का इस्तेमाल करते हुए तथाकथित उद्धरण वाले ब्रोकरकोट (यहां तक ​​कि पाराय्या दलाल) के साथ अपतटीय खाते को वित्तपोषित कर रहे हैं, तो आपके पास कोई समस्या नहीं है। यदि आप MYR का उपयोग करते हुए किसी दलाल के साथ एक स्थानीय खाते को वित्तपोषित कर रहे हैं, तो आप विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं कर सकते एकमात्र अपवाद तब होता है जब दलाल को बीएनएम ने मंजूरी दे दी है। आपको सूची की जांच करना होगा। निश्चित रूप से आप रिंगटिट का उपयोग नहीं करेंगे क्योंकि यह पहले से कहीं अधिक स्थिर मुद्रा में परिवर्तित हो जाएगा इसका प्राइम ब्रोकर के साथ कुछ नहीं करना है या नहीं। BNM बस आप ringgit का उपयोग अनुमान नहीं करना चाहता है। यदि आप एमआरआर के अलावा किसी अन्य चीज का इस्तेमाल करते हुए तथाकथित उद्धरण वाले ब्रोकरकोट (यहां तक ​​कि पाराय्या दलाल) के साथ अपतटीय खाते को वित्तपोषित कर रहे हैं, तो आपके पास कोई समस्या नहीं है। यदि आप MYR का उपयोग करते हुए किसी दलाल के साथ एक स्थानीय खाते को वित्तपोषित कर रहे हैं, तो आप विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं कर सकते एकमात्र अपवाद तब होता है जब दलाल को बीएनएम ने मंजूरी दे दी है। आपको सूची की जांच करना होगा। Supertrader 9, thelws सही है: जब तक आप अपनी ringgit परिसंपत्ति को कानूनी तौर पर किसी अन्य मुद्रा में बदलते हैं, तब तक आप अपनी नई विदेशी मुद्रा संपत्ति किसी भी तरह से निवेश कर सकते हैं, कुछ कानूनों के अधीन (जो आपको पता होगा कि क्या आपने इस धागा को पढ़ा है समाप्त करने के लिए शुरू किया और अपनी खुद की शोध किया) आप का उल्लेख किया है कि प्रधानमंत्री ब्रोकरेज उसी तरह काम नहीं करते जैसे सिंगापुर या हांगकांग में उनके समानांतर उदाहरण के लिए, सिटीबैंक मलेशिया सिटी बैंक की एक पूरी शाखा नहीं है (मुख्य कार्यालय) जिस तरह से सिटीबैंक सिंगापुर है। इसका कारण मलेशिया में मलेशिया के साथ सिटीबैंक मलेशिया को शामिल किया गया है, क्योंकि सभी विदेशी बैंक हैं जो मलेशिया में परिचालन करते हैं। इसलिए यह संभव नहीं है कि विदेशी बैंक अपने स्थानीय बैंकिंग लाइसेंस को खोने का जोखिम उठाएगा यदि यह सुविधा प्रदान करती है तो BNM अपने मलेशियाई ग्राहकों के लिए बेकार सट्टा गतिविधियों पर विचार कर सकता है। मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, Supertrader 9, thelws सही है: जब तक आप अपनी ringgit परिसंपत्ति को कानूनी तौर पर किसी अन्य मुद्रा में बदलते हैं, तब तक आप अपनी नई विदेशी मुद्रा संपत्ति किसी भी तरह से निवेश कर सकते हैं, कुछ कानूनों के अधीन (जो आपको पता होगा कि क्या आपने इस धागा को पढ़ा है समाप्त करने के लिए शुरू किया और अपनी खुद की शोध किया) आप का उल्लेख किया है कि प्रधानमंत्री ब्रोकरेज उसी तरह से काम नहीं करते जैसे सिंगापुर या हांगकांग में उनके समानांतर उदाहरण के लिए, सिटीबैंक मलेशिया सिटी बैंक की एक पूरी शाखा नहीं है (मुख्य कार्यालय) जिस तरह से सिटीबैंक सिंगापुर है। इसका कारण कारण मैंने इसे सब कुछ पढ़ा है। लेकिन हाँ तो बीएनएम एक ऐसी दर्द है जैसे एक। अगर वे अब भी सोचते हैं कि अस्थायी आदान-प्रदान खराब है तो हेक्स की आर्थिक अर्थव्यवस्था उदारीकृत हो जाएगी। बस सिंगापुर को देखो जो एक वित्तीय केंद्र बनकर इतना पैसा कमाता है। यदि आप पैसा खर्च कर सकते हैं या अंदर इतना पैसा कमा सकते हैं तो आप केवल चमत्कार कर सकते हैं..जैसे कि स्विट्ज़ेटलैंड की तरह उदाहरण के रूप में। मुझे नहीं लगता कि बीएनएम (आजकल) समझ में आता है कि वास्तव में क्या अटकलें हैं। या वे सिर्फ पागल थे यदि मैं मलेशिया में बहुत से पैसा बैंकों को बनाना चाहता था तो इससे एक भी लाभ नहीं मिलेगा क्योंकि बीएनएम बेकार है। बाजार में आने के लिए पैसे अंदर फँसाने के लिए है। बीएनएम दरों को नियंत्रित करना चाहिए वे चाहिए करना चाहिए मुद्रा सभी के सबसे लाभदायक बाजार है अगर वे इसे सही करते हैं खैर जो भी हो। ठीक है ने कहा। ऑफशोर जाओ सरल। स्केनॉबी: यूरोस्क से लंदन सत्र में, अनुभव से, सामान्यतः औसत पर अधिकतम 2 पिप्स स्केनोबी द्वारा फिसल किए बिना आप जो अधिकतम स्थिति ले सकते हैं, वह होगाः आप का अनुभव, यूआरआईएसडी में लंदन सत्र में जो आम तौर पर औसतन अधिकतम होगा जिस स्थिति में आप 2 पिप्स से अधिक फिसल गए बिना ले जा सकते हैं देर से उत्तर के लिए खेद है। मैं एक समय में 3lots से अधिक व्यापार नहीं करता (व्यापार मेरे आय का प्रमुख स्रोत अभिन्न है, लेकिन मुख्य नहीं है) ईमानदार होने के लिए, मैं सचमुच मेरे पर-बाजार में ध्यान नहीं देता, मुझे लगता है कि मेरी कीमत पूरी हो गई थी और यह मेरे इच्छित स्तर से बहुत दूर (3pips से अधिक) नहीं था लेकिन मैं अपने लंबित ऑर्डर के स्तरों पर ध्यान दे रहा हूं, जो कि मेरे वर्तमान व्यापार के चलते मुझे इन दिनों कभी भी जगह नहीं देते हैं। हो सकता है कि मुझे ध्यान न दें कि मुझे झुकाव के बारे में ध्यान देना चाहिए। शायद मैं इसके बारे में परेशान महसूस करने के लिए प्रतिरक्षा, ब्रोकर बी एस के उन सभी वर्षों से सुन्न। LOL संपादित करें: आपको एक निजी व्यापारी के अधिकार के रूप में मतलब था वैसे भी, मैं लंबे समय से खुदरा व्यापारियों के लिए ज़िंदगी के तथ्य होने के लिए झुकने को स्वीकार कर चुका हूं। इंटरडिलर दलाल खुदरा ब्रोकरों की तरह झुकाव का शिकार होते हैं, लेकिन अगर वे अक्सर ऐसा करते हैं, तो वे बहुत बड़े कारोबार खो देते हैं। मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, अक्तूबर 2007 में शामिल: स्थिति: पूर्व संस्थागत कुत्तों 1,168 पोस्ट मूल प्रश्न FXquot से मलेशियाई अंतर्देशीय राजस्व एजेंसी को आय घोषित करने के लिए कहा गया है। वास्तव में नहीं कि क्या आप कर के लिए उत्तरदायी हैं या नहीं (और अन्य अनधिकृत प्रश्नों का उत्तर, चाहे हमें घोषित करना है या नहीं, यहां तक ​​कि हम उत्तरदायी नहीं हैं, हां आपको घोषित करना होगा। घोषित करने का मतलब यह नहीं हो सकता है कि आपको कोई भी कर देना होगा।) वैसे भी, मेरी आगे की सलाह है कि टैक्स सलाहकार के साथ जाने की जांच करें कि क्या आपका एफएक्स व्यापारिक आय उत्तराधिकारी स्रोत आयक्वॉट के रूप में उत्तीर्ण है, जो कि कर छूट है। एएफएआईएके, एलएचडीएन शब्द को प्रायोजित स्रोत स्रोत आयक्वॉट के रूप में माना जाता है, जिसका मतलब है कि आप शारीरिक रूप से विदेशों में स्थित होने पर कमाते हैं और इस आय को वापस मलेशिया में भेज दिया जाता है। यह मामला साबित करने के लिए जिम्मेदारी आप पर है। जैसा कि आप अपने व्यापारिक लाभों को पूंजीगत लाभ कर से छूट के रूप में वर्गीकृत कर सकते हैं, मेरी समझ यह है कि यदि आप क्वोटरडिंग (यानी अपनी पूर्णकालिक नौकरी) की तलाश कर रहे हैं, तो इसकी समाप्ति निवेश की गतिविधि नहीं है। यानी व्यापार जरूरी निवेश नहीं है I (मुझे दोष मत करो। मैं इन बेवकूफ नियमों को नहीं लिखा था।) फिर, मेरी सलाह: टैक्स एजेंट के साथ जांच करें। साल में एक बार करों के लिए एक कर एजेंट को किराया करने के लिए यह बहुत ज्यादा खर्च नहीं करता है। और अगर कोई ऐसी हालत खराब लाभदायक व्यापारी है, तो लागत नगण्य है। मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, क्या यह विदेशों में उर कमाने के लिए (विदेशी मुद्रा) घोषित करना आवश्यक है, जबकि पहले ही कोई भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं बताई गई थी, सोचा बीएनएम ने पहले ही निर्धारित किया है कि विदेशी मुद्रा अवैध रूप से गतिविधियों है मेरे विचारों को तैयार करें, कुछ भी घोषित करने की आवश्यकता नहीं है। मेरे शब्दों के लिए खेद है, बाकी सब तुम्हारा है का संबंध है, MANSTIR यदि आपके पास कभी भी अंतर्देशीय राजस्व कर फ़ाइल नहीं थी, जो आपके नाम से बनाई गई थी, तो भी बेहतर है आप रडार के नीचे रह सकते हैं और इस तरह रह सकते हैं। अगर आप में हिम्मत। लेकिन अगर आपके पास एलएचडीएन सिस्टम में टैक्स फाइल है, तो आप घोषित करने के लिए बाध्य हैं, भले ही आप किसी भी कर का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी हैं या नहीं। इसका सवाल यह नहीं है कि क्या आपने टिप्पणी की है या नहीं बस तुम्हें यह करना होगा। जैसा कि बीएनएम ने कहा है कि विदेशी मुद्रा उत्तरार्द्ध या क्या नहीं है, कृपया इस संदर्भ में आपने जिस सटीक सन्दर्भ को देखा था, कृपया बताएं और मैं इसके बारे में टिप्पणी कर सकता हूं। कोई कहे नहीं कहता है कि क्वोट्स कहता है कि व्यापार का मतलब है। किसी भी मामले में, वैधता का यह प्रश्न पहले से ही इस धागे में संबोधित किया जा चुका है, जिसे आपको अच्छी तरह से सलाह दी जाती है कि वह शुरू से ही समाप्त हो जाए ताकि आप मुद्दों को दांव पर समझा सकें। इसकी केवल 16 पृष्ठ (तिथि करने के लिए) संपादित करें: कृपया निर्णय लेने के लिए बहुत जल्दी मत बनो कि आप उत्तरदायी नहीं हैं आपको एलएचडीएन हेल्पडेस्क द्वारा दिए गए उत्तर से, ऐसा प्रतीत होता है कि यह आपकी मूल जांच में अधूरी जानकारी के आधार पर दिया गया था। (यह मेरी राय है, ज़ाहिर है। कृपया स्रोत स्रोत आवंटित करने के लिए प्रायवेरी की परिभाषा के बारे में मेरी पिछली टिप्पणियों को फिर से पढ़िए) मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। मैं नहीं कह रहा हूं, अगर आपके पास कभी भी अंतर्देशीय राजस्व कर फ़ाइल नहीं थी, जो आपके नाम से बनाई गई थी, तो बेहतर भी है आप रडार के नीचे रह सकते हैं और इस तरह रह सकते हैं। अगर आप में हिम्मत। लेकिन अगर आपके पास एलएचडीएन सिस्टम में टैक्स फाइल है, तो आप घोषित करने के लिए बाध्य हैं, भले ही आप किसी भी कर का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी हैं या नहीं। इसका सवाल यह नहीं है कि क्या आपने टिप्पणी की है या नहीं बस तुम्हें यह करना होगा। जैसा कि बीएनएम ने कहा है कि विदेशी मुद्रा उत्तरार्द्ध या क्या है, कृपया इस संदर्भ में आपने सही संदर्भ को इंगित करें और मैं इसके बारे में टिप्पणी कर सकता हूं। कोई कहे नहीं कहता है क्वोट क्वोट्स कहते हैं। मैं कहता हूं कि आप पहले से ही एलएचडीएन फाइलों पर नाम रख चुके थे, हाँ, यदि नहीं, तो चुप्पी रहो बेहतर। (नहीं करने के लिए) बीएनएम अधिकारी मेरे कार्यालय (संगोष्ठी) के लिए फारेक्सक्वाइट व्यापार को सलाह देने के लिए नहीं आते थे और उन्होंने कहा कि कोई खास बात नहीं है कि आपके पेशेवर कारण अब और नहीं हैं। इसका अर्थ नहीं कर सकते बस के रूप में उस के रूप में सरल पूर्वाग्रह के बिना, मैं पहले से उर स्टेटमेंट को पहले थ्रेड से अंत तक पढ़ता हूं। इस एफएफ धागा में मुझे कथित नयी नक्षत्र के रूप में याद दिलाने के लिए धन्यवाद। विदेशी मुद्रा (एफएफ) में एक मूक पाठक और व्यापारी होने के कारण मैं बेहतर तरीके से अन्वेषणीय मोड में रहना चाहता हूं। हाय एम 888, यहां मेरे 2 सेंट हैं यदि आपके पास एक पूर्णकालिक नौकरी है लेखाकार, और व्यापार विदेशी मुद्रा, यह पूंजी लाभ पर विचार लेकिन अगर आप एक जीवित (पूर्णकालिक व्यापारी) के लिए व्यापार करते हैं, तो आपको उसे इसे आयकर के रूप में घोषित करना होगा। बेहतर स्पष्टीकरण के लिए, टैक्स एजेंट कंसल्टेंट को संलग्न करने के लिए बेहतर फिर भी एक सवाल है कि कर योग्य क्या है, पैसा वापस मलेशिया में वापस आता है या इसमें ब्रोकरेज खाते में शेष राशि शामिल है यदि आप कर एजेंट को शामिल करने का निर्णय लेते हैं, तो हमें इसके बारे में अपडेट करें, मुझे विश्वास है कि इसके बारे में बहुत कुछ पता करने में दिलचस्पी है। विदेशी मुद्रा राजस्व के लिए घोषित करने और भुगतान करने की कोई आवश्यकता नहीं है, मैं एलएचडीएन अधिकारी से इस बारे में पहले ही पूछ रहा हूं। अगर आप अपने बयान को सही न खोजते हैं, तो कृपया उन्हें फोन करें, विदेशी मुद्रा राजस्व के लिए घोषित करने और भुगतान करने की कोई जरूरत नहीं है, मैंने एलएचडीएन अधिकारी से पहले ही पूछना है। यदि आप अपने बयानों को सही न खोजते हैं, तो कृपया उन्हें बुलाओ न केवल इसके लिए मनस्टारी शब्द लें। कृपया अपने कार्यों की ज़िम्मेदारी लीजिए, अपना पता लगाएं, और स्वयं को संतुष्ट करें कि कानून की व्याख्या आपकी सही है। "विदेशी मुद्रा राजस्व के लिए कर का भुगतान करने की कोई जरूरत नहीं है" शायद सच है, लेकिन अभी भी जांच की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी खुदरा व्यापारियों के पास एक ही करदाता प्रोफाइल नहीं है "टैक्स का मूल्यांकन करने के लिए आय घोषित करने की आवश्यकता नहीं है" अगर आप इस बात से सहमत हैं तो आप के लिए शुभकामनाएं खासकर यदि आपके पास पहले से ही अधिकारियों के साथ एक पूर्व कर फ़ाइल संख्या है मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं,

No comments:

Post a Comment